दिनदहाड़े सूना मकान देख चोरों ने किया हाथ साफ, परिजन बाजार गए थे दो घंटे बाद लौटे तो…….बेटे की शादी के लिए रखी ज्वलेरी, मकान निर्माण के लिए नगदी रखा हुआ चोरी

देवास। शहर में चोरों का आतंक लगातार बन रहा है, पिछले ही दिनों न्यू देवास में सूना मकान देख चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अब शहर के गौमती नगर में दिनदहाड़े सूना मकान देख चोरों ने हाथ साफ कर दिए। परिजनों ने बताया कि दोपहर में वह घर पर ताला लगाकर बाजार गए थे, वापस लौटे तो घर का दरवाजा खुला हुआ था, अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने आसपास सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। पुलिस का डॉग स्क्वाड भी मौके पर पहुंच गया था। मामले को लेकर फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है।


जानकारी के अनुसार शहर के गौमती नगर में रहने वाली हंसा पति सिद्धनाथ राठौर के घर पर दिनदहाड़े चोरी हो गई। चोर नगदी सहित ज्वेलरी ले गए। इस संबंध में हंसा राठौर ने बताया कि मेरा एक बेटा डयूटी पर था, मैं और मेरे पति दोनों दोपहर में करीब 12 बजे बाजार गये थे। करीब 2 बजे लौटे तो देखा कि घर का मुख्य द्वार खुला हुआ और अंदर सामान बिखरा हुआ है।

उन्होनें बताया कि मेरे बेटे की शादी की तैयारी को लेकर ज्वलेरी रखी थी, मकान निर्माण के लिए नगदी भी रखा हुआ था जो चोरी हो गया। चेारी की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया, आसपास सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »