चार दिनों से गुमशुदा बच्ची के पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्यामृतक के परिजन पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय, बच्ची को ढूंढने के लिए की मांग

देवास। चार दिनों से बेटी के गुमशुदा होने के बाद पिता मानसिक रुप से परेशान थे। उन्होनें इसी बात को लेकर शुक्रवार देर रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजनों ने बताया कि उनकी तीन लड़कियां व एक लडक़ा है। इनमें दूसरे नंबर की लडक़ी चार दिनों से लापता है। जिसकी गुमशुदगी भी परिजनों ने सिविल लाईन थाने पर दर्ज करवाई थी। शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले को लेकर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। वहीं शव का अंतिम संस्कार कर परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे उन्होनें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर मांग रखी कि मृतक की बेटी को जल्द ही पुलिस ढूंढे।


जानकारी के अनुसार राकेश पिता सिद्दूलाल धाकड़ उम्र 35 वर्ष निवासी नौसराबाद कॉलोनी ने शनिवार रात अपने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक के परिजनों ने अलसुबह उसे पीछे वाले कमरे में फांसी पर लटकते हुए देखा। सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतक की तीन लडक़ी और एक लडक़ा है। मृतक के परिजन सीताराम ने बताया कि गत दिवस राकेश की एक बालिका दिपिका अपने घर से लापता हुई थी उसके बाद से ही राकेश डिप्रेशन में था संभवत: उसी के चलते राकेश ने यह कदम उठाया है।


मामले में जांच कि मांग की
मृतक के बड़े भाई पप्पु ने बताया कि राकेश कल रात को 8 बजे मेरे घर उज्जैन से निकला करीब 10.30 बजे देवास पहुंचा होगा। उसके बाद जब सुबह 6.30 बजे मैंने उसे फोन लगाया तो उसने कॉल रिसिव नहीं किया। फिर मुझे मेरे अंकल के लडक़े ने जो मृतक के पास में रहता है उसने फोन लगाकर कहा जल्दी आ जाए आपके भाई ने फांसी लगा ली है। इसके पैर जमीन पर टीके हुए थे, मकान भी ज्यादा बड़ा नहीं है फिर कैसे उसने फांसी लगा ली इसकी निष्पक्ष जांच होना चाहिए।


पुलिस मामले को लेकर कर रही जांच
मृतक का अंतिम संस्कार कर परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होनें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयवीर सिंह भदोरिया से चर्चा की, परिजनों की मांग थी कि मृतक राकेश की गुमशुदा बच्ची को पुलिस जल्द ही ढूंढे। इस मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयवीर सिंह भदोरिया ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। मृतक के परिजनों के साथ मिलकर पुलिस बच्ची को तलाश रही है, इस मामले को लेकर कुछ सुराग मिले है जिसको लेकर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »